हॉरिजन फार्म कं, लि।

फॉर्मवर्क और मचान प्रणाली के पेशेवर निर्माता

होम
उत्पाद
हमारे बारे में
फैक्टरी यात्रा
गुणवत्ता नियंत्रण
हमसे संपर्क करें
एक बोली का अनुरोध
होम समाचार

शी की जी 20 यात्रा आगे की खुली अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए

प्रमाणन
अच्छी गुणवत्ता दीवार formwork सिस्टम बिक्री के लिए
अच्छी गुणवत्ता दीवार formwork सिस्टम बिक्री के लिए
ग्राहक समीक्षा
प्रसव का समय त्वरित है, और बहुत महत्वपूर्ण है: उत्पाद हमेशा आदेश से मेल खाते हैं। मैं उन पर भरोसा करता हूं क्योंकि मैं कभी उनके साथ निराश नहीं हुआ हूं।

—— लौरा

यह पारस्परिक सहयोग लगभग 4 वर्षों तक चलता है, और उन्हें प्रदान की जाने वाली सेवा को स्वीकार करना आवश्यक है। हमारा सहयोग कई सालों तक टिकेगा।

—— Kresimir ब्रेब्रिक

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार

शी की जी 20 यात्रा आगे की खुली अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए

शी की जी 20 यात्रा आगे की खुली अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए
द्वारा CAO DESHENG | चाइना डेली | Updated: 2019-06-24 01:34

जापान में सभा के मौके पर चीन-अमेरिकी नेताओं की बैठक से तनाव कम होने की उम्मीद थी

राष्ट्रपति शी जिनपिंग की जी 20 शिखर सम्मेलन के लिए जापान की आगामी यात्रा बहुपक्षीयता को बनाए रखने और वैश्विक अर्थव्यवस्था में बड़े पैमाने पर बढ़ती संरक्षणवाद के बीच एक खुली अर्थव्यवस्था पर अंतर्राष्ट्रीय सहमति को मजबूत करेगी।

उन्होंने कहा कि शिखर सम्मेलन के मौके पर संयुक्त राष्ट्र के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ शी की आगामी बैठक दुनिया की दो सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं के बीच द्विपक्षीय व्यापार तनाव को बढ़ा सकती है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लू कांग ने रविवार को जापानी प्रधान मंत्री शिंजो आबे के निमंत्रण पर ओसाका में 14 वें जी 20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए गुरुवार से शनिवार तक जापान में रहेंगे।

उम्मीद है कि अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के लिए ग्वांगडोंग इंस्टीट्यूट ऑफ इंटरनेशनल स्ट्रैटेजीज के एक वरिष्ठ शोधकर्ता झोउ फांग्यिन ने कहा, अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराने, संरक्षणवाद का विरोध करने और मौजूदा अंतरराष्ट्रीय आर्थिक व्यवस्था की स्थिरता को बनाए रखने के लिए चीन बहुपक्षीय बैठक का उपयोग करने की उम्मीद है।

वैश्विक अर्थव्यवस्था, व्यापार और निवेश, नवाचार, पर्यावरण, ऊर्जा और रोजगार जैसे मुद्दों पर चर्चा करने के लिए दुनिया की जीडीपी का 80 प्रतिशत से अधिक प्रतिनिधित्व करने वाली अर्थव्यवस्थाओं के वैश्विक नेता इस सप्ताह के अंत में ओसाका में एकत्र होंगे।

शिखर सम्मेलन चीन और अमेरिका के बीच व्यापार घर्षण के बीच बढ़ती चिंताओं के बीच वैश्विक आर्थिक विकास को खतरा है।

झोउ ने कहा, "चीन बहुपक्षीय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म या क्षेत्रीय आर्थिक सहयोग तंत्र के माध्यम से आर्थिक और व्यापार साझेदारी का विस्तार करने का प्रयास करता है, जो कुछ हद तक अंतर्राष्ट्रीय समुदाय में आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करता है।"

उन्होंने कहा कि 2008 के वैश्विक वित्तीय संकट के जवाब में स्थापित जी 20 लीडर्स समिट को संरक्षणवाद के विरोध में एक स्पष्ट संदेश भेजने और वैश्विक अर्थव्यवस्था में बढ़ती अनिश्चितताओं और जोखिमों को रोकने के लिए एक खुली अर्थव्यवस्था को बनाए रखने की जरूरत है।

अर्जेंटीना-चाइना चैंबर ऑफ कॉमर्स के चीनी निवेश मॉनिटर के निदेशक गुइलेर्मो सांता क्रूज़ ने जी 20 ओसाका शिखर सम्मेलन के लिए पूर्वावलोकन नीति रिपोर्ट में प्रकाशित एक लेख में लिखा है कि "हम एक ऐसे बिंदु पर हैं जहां हमें खुलेपन के संदेश को मजबूत करने की आवश्यकता है , एकीकरण और निष्पक्ष प्रतियोगिता जो हमें एक साझा समृद्धि तक ले जाएगी ”।

उन्होंने कहा कि मजबूत बहुपक्षीय संस्थानों के साथ एक खुली वैश्विक अर्थव्यवस्था का निर्माण सभी के हित में है, विशेष रूप से कम विकसित और विकासशील देशों में, उन्होंने कहा।

शी और ट्रंप ने जापान में मुलाकात के लिए पिछले हफ्ते फोन पर बातचीत में सहमति जताई। उनकी आगामी बैठक ने उम्मीद जताई है कि दोनों देश अपने मतभेदों को कम करेंगे। विशेषज्ञों ने कहा कि समाचार ने वैश्विक शेयर बाजार की धारणा को ऊपर की ओर कर दिया है, हालांकि अभी भी किसी सौदे तक पहुंचने के लिए ठोस प्रयासों की जरूरत है।

शंघाई इंस्टीट्यूट फॉर इंटरनेशनल स्टडीज के एसोसिएट रिसर्चर चेन होंगबिन ने कहा कि जी -20 शिखर सम्मेलन के दौरान शी-ट्रम्प की मुलाकात निस्संदेह सुर्खियों में होगी।

चेन ने कहा कि लंबे समय तक चलने वाले व्यापार घर्षण ने चीनी अर्थव्यवस्था के लिए नकारात्मक जोखिम पैदा किया है, और अमेरिकी अर्थव्यवस्था पर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ता है।

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ने इस महीने की शुरुआत में चेतावनी दी थी कि यूएस-चीन टैरिफ को लागू किया गया है या प्रस्तावित किया गया है जो 2020 में वैश्विक आर्थिक उत्पादन में 0.5 प्रतिशत या 455 बिलियन डॉलर की कटौती कर सकता है।

शी-ट्रम्प की बैठक से व्यापार विवादों में बीजिंग और वाशिंगटन के बीच तनाव कम करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, "आप व्यापार मुद्दे को सुलझाने के लिए बैठक की उम्मीद नहीं कर सकते, लेकिन यह व्यापार वार्ता में गति लाएगा।"

येल विश्वविद्यालय के एक संकाय सदस्य और मॉर्गन स्टेनली एशिया के पूर्व अध्यक्ष स्टीफन रोच ने जी 20 ओसाका शिखर सम्मेलन के लिए पूर्वावलोकन नीति रिपोर्ट में कहा कि संकल्प संभव है, लेकिन वर्तमान जलवायु में यह आसान नहीं होगा।

रोच ने कहा, "अमेरिका को चीन को कोसने का बिपार्टिसन राजनीतिक समर्थन विशेष रूप से समस्याग्रस्त है और व्यापार युद्ध को एक विकृत और विनाशकारी आर्थिक शीत युद्ध में बदलने की धमकी दे रहा है।" "अब, पहले से कहीं अधिक, एक नाजुक दुनिया राजनीतिक इच्छा और ज्ञान की सख्त जरूरत है।"

पब समय : 2019-06-24 11:47:29 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
HORIZON FORMWORK CO., LTD.

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. H. Chang

दूरभाष: 86-319-3188757

फैक्स: 86-319-3156299

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)